Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

राघोपुर : संत निरंकारी मिशन सेवादल द्वारा चलाया गया स्‍वच्‍छता अभियान, स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र परिसर में की गयी सफाई



सुपौल। राघोपुर प्रखंड के गणपतगंज में निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा के आशीर्वाद से संत निरंकारी मिशन द्वारा एक स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अभियान का उद्देश्य गणपतगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर की साफ-सफाई करना था। इस अवसर पर निरंकारी मिशन के सेवादल, महिला व पुरुष महात्मा, पंचायत के स्वच्छताकर्मी और समाजसेवियों ने भाग लिया। मुख्य अतिथि महात्मा भूपेंद्र यादव ने कहा कि स्वच्छ जल-स्वच्छ मन के साथ यह अभियान चलाया गया है।

महात्मा भूपेंद्र यादव ने कहा कि संत निरंकारी मिशन ने दुनिया को आध्यात्मिक रूप से बांधकर रखा है और बिना दीवारों के दुनिया बनाने के उद्देश्य से प्रेम और करुणा का संदेश फैलाया है। बाबा हरदेव सिंह जी ने भक्तों को आध्यात्मिक रूप से जागृत होने और अपने कर्तव्यों को पूरा करने के साथ-साथ मानवता और प्रकृति की सेवा करने के लिए प्रेरित किया। वर्तमान समय में सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज इसी संदेश के साथ अग्रेषित डंडा लेकर चल रहे हैं। वार्ड पार्षद वासुदेव यादव ने इस अभियान को सराहनीय कार्य बताया और कहा कि इससे गांवों को स्वच्छ रखने में मदद मिलेगी।

इस अवसर पर दर्जनों महात्मा, समाजसेवी और ग्रामीण उपस्थित थे, जिनमें राजकुमार साह, शिवसागर दास, अरुण दास, सुखदेव शर्मा, प्रमोद चौधरी, रामकिशुन यादव, अरविंद कुमार मंडल, सिकेन्द्र यादव, राजन कुमार, ध्रुव कुमार, गुमन यादव, बमबम कुमार, चंदा देवी, चंद्रमा देवी, भोला देवी, प्रमी देवी, सीता देवी और डोमनी देवी शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं