Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

निर्मली : बाढ़ के पानी में डूबने से चार वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा कर अस्‍पताल में किया हंगामा




सुपौल।  निर्मली अनुमंडल क्षेत्र के कुनौली वार्ड नंबर 13 पासवान टोला में एक दर्दनाक घटना में चार वर्षीय बच्चे की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, कुनौली वार्ड नंबर 13 निवासी रामा सादा के चार वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार घर के पीछे खेलते समय बाढ़ के पानी में बने गड्ढे में गिर गया। इससे वह बेहोश हो गया।

आनन-फानन में आस-पास के लोगों और परिजनों ने बच्चे को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुनौली ले जाया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एनके हिमकर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और बच्चे के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। हंगामे की जानकारी मिलने पर कुनौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया और मृत बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना के बाद मृत बालक की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष दयानंद महतो ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं