Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छातापुर : ठूठी पंचायत में बिजली की समस्या से परेशान ग्रामीणों का प्रदर्शन





सुपौल। छातापुर प्रखंड के ठूठी पंचायत के वार्ड नंबर 11 मंडल टोला में बिजली की समस्या से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को सड़क पर उतरकर विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें एक सप्ताह से अधिक समय से बिजली नहीं मिली है, जिससे उन्हें अंधेरे में रात बितानी पड़ रही है।

प्रदर्शन में शामिल अनिल मंडल, सुभाष मंडल, कुलदीप मंडल, रेखा देवी, ममता देवी, सुनीता देवी, रूपन मंडल, पिकी देवी, कुलानंद मंडल, सोनी देवी, सुखदेव मंडल, चंदकला देवी और सुलेखा देवी ने बताया कि विभाग को कई बार समस्या की सूचना दी गई, लेकिन अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। बिजली की अनुपलब्धता के कारण लोग मोबाइल चार्ज नहीं कर पा रहे हैं।

ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की गई तो वे विभाग के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण उनकी दैनिक गतिविधियां प्रभावित हो रही हैं।

इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। ग्रामीणों ने मांग की है कि विभाग जल्द से जल्द बिजली आपूर्ति बहाल करे।

कोई टिप्पणी नहीं