Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छातापुर के घीवहा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, चार युवक डूबे, तीन बचाए गए, एक अभी भी लापता





सुपौल। छातापुर थाना क्षेत्र के घीवहा में शुक्रवार को सुरसर नदी में प्रतिमा विसर्जन के दौरान चार युवक डूब गए। इस हादसे में तीन युवकों को तैराक बिनोद मेहता ने बचा लिया, लेकिन 40 वर्षीय नुनुलाल साह अभी भी लापता हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पूरब वार्ड संख्या एक निवासी नुनुलाल साह, स्व. बुच्ची साह का पुत्र, प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी में डूब गया। घटना की सूचना के बाद बीडीओ डॉ. राकेश गुप्ता, सीओ राकेश कुमार, और थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी ली।

इसके बाद प्रशासन ने लापता युवक की बरामदगी के लिए एनडीआरएफ टीम को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही नदी किनारे लोगों की भारी भीड़ जुट गई। पूर्व प्रमुख धीरेंद्र यादव, राजेश्वरी पश्चिमी के मुखिया प्रतिनिधि संतोष कुमार मंडल, मानगंज पूरब पंचायत के मुखिया वीरेंद्र यादव भी स्थल पर पहुंचे।

मुखिया वीरेंद्र यादव ने बताया कि पंचायत स्थित डब्ल्यूपीयू भवन में जीतवाहन महाराज की प्रतिमा स्थापित कर मेला का आयोजन किया गया था। शुक्रवार की सुबह प्रतिमा विसर्जन के लिए गांव के लोग छातापुर थाना क्षेत्र के घीवहा जोड़ीपीपर के समीप सुरसर नदी के किनारे गये थे, जहां यह हादसा हो गया।

सीओ राकेश कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम स्थल पर पहुंच कर लापता युवक को नदी में तलाश रही है। तलाश अभियान जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं