Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

डकैती की घटना का हुआ खुलासा, पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार



सुपौल। जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के बेंगाईपट्टी गांव में 10 सितंबर को हुई डकैती की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें संजय सरदार, उमेश मुखिया, नीतीश कुमार, सुभाष सिंह और रोहित कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने एक देशी लोडेड कट्टा, चार जिंदा कारतूस, तलवार, छुरा, तीर और मोबाइल बरामद किए हैं। गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बेंगाईपट्टी गांव में मो अयूब के घर में लूटपाट और मारपीट करने की घटना को करने की बात स्वीकार की है।

पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि इस घटना में एक लाइनर की भूमिका थी, जिसने अपराधियों को पीड़ित के घर की जानकारी दी थी। लाइनर की पहचान हो गई है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। एक शातिर अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ राघोपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

गिरफ्तार अपराधियों में जीतपुर वार्ड नंबर 02, थाना शंकरपुर, जिला मधेपुरा निवासी संजय सरदार, उमेश मुखिया, नीतीश कुमार, सुभाष सिंह व रोहित कुमार शामिल हैं। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देशी लोडेड कट्टा, चार जिंदा कारतूस, तलवार, छुरा, तीर, मोबाइल, मो अयूब के पतोहु का बैंक पासबुक, आधार कार्ड, चांदी का पायल, 1900 रुपया नगद आदि बरामद किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं