Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दुर्गा पूजा के अवसर पर शांति और सुरक्षा के लिए त्रिवेणीगंज थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित




सुपौल। आगामी दुर्गा पूजा के अवसर पर शांति और सुरक्षा के लिए त्रिवेणीगंज थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बीडीओ अविनव भारती की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पूजा समिति, गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि और समाजसेवी शामिल हुए।

बैठक में त्रिवेणीगंज बीडीओ अविनव भारती ने कहा कि दुर्गा पूजा धार्मिक उत्सव के साथ-साथ समाज में एकता और भाईचारे का प्रतीक भी है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर यह सुनिश्चित करना है कि इस पर्व का आयोजन शांतिपूर्ण हो और किसी प्रकार के असामाजिक गतिविधियों को रोका जा सके।

त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से पूजा मनाने की अपील की। उन्होंने बताया कि दुर्गा पूजा के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य है, और पुराने लाइसेंस को नवीनीकृत करने के लिए थाना में जमा करना होगा।

सर्किल इंस्पेक्टर सुनील कुमार पासवान ने बताया कि दुर्गा पूजा में डीजे बजाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने कहा कि पूजा कमेटी में कम से कम दस वालेंटियरों को नियुक्त करने के लिए उनका फोटो और आधार कार्ड की छायाप्रति देना होगा। पंडाल में आग पर काबू पाने के लिए पर्याप्त मात्रा में बालू रखना होगा।

बैठक में उपमुख्य पार्षद गीता देवी, योगेंद्र यादव, अनिल यादव, कमाल खान, सिकंदर सरदार, मनीष सिंह, मुन्ना यादव, कपलेश्वर यादव, गगन देव मंडल, रामकृष्ण यादव, मुखिया वीरेंद्र साह, सिकन्दर साह, देव नारायण चौधरी आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं