Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

त्रिवेणीगंज : अज्ञात वाहन की ठोकर से चार यात्री गंभीर रूप से जख्‍मी




सुपौल। त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पर जदिया-त्रिवेणीगंज मुख्यमार्ग स्थित मिक्सिंग प्लांट के समीप रविवार की संध्या लगभग पांच बजे एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई। जदिया से त्रिवेणीगंज आ रहे यात्रियों से भरे एक ऑटो में अज्ञात वाहन के ठोकर लगने से सड़क पर पलट गया, जिसमें चार यात्री जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की 112 टीम ने सभी जख्मियों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

घटना के सम्बंध में जख्मी पिपरा थाना क्षेत्रों के तेतरही कोठी वार्ड 2 निवासी शमशेर आलम की 26 वर्षीय पत्नी बसरत प्रवीण ने बताया कि वे अपने पांच वर्षीय पुत्र मोहम्मद हसन के साथ लक्ष्मीपूर गांव से जदिया होकर ऑटो पर सवार होकर जदिया त्रिवेणीगंज जा रही थी। तभी विपरीत दिशा से आ रहे हैं एक चार पहिया वाहन ने जदिया हाई स्कूल के पास स्थित मिक्सिंग प्लांट के पास ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो सड़क पर गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और ऑटो में बैठे यात्री घायल हो गए। टक्कर मारने वाला चार पहिया वाहन चालक वाहन सहित मौके से भागने में सफल रहा, वहीं ऑटो चालक भी मौके से भाग खड़ा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार ऑटो में बैठे जदिया थाना क्षेत्र के जदिया वार्ड 14 निवासी कुंदन यादव की 32 वर्षीय पत्नी चांदनी देवी और खुद कुंदन यादव इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ है। अस्पताल के डॉक्टर ने घायल चांदनी देवी और उसके पति कुंदन यादव को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। घायलों की ओर से घटना की सूचना दे दिया पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इस घटना ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा के प्रति चिंता जताई है और लोगों से सावधानी से वाहन चलाने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं