Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लालू जी के बेटे को राजा बनाने के चक्कर में आप लोगों ने अपने बच्चों को फकीर बना दिया-प्रशांत किशोर

पीके ने सुपौल की जनता को दिखाई असलियत, बोले- आप लोगों को मोदी जी का 56 इंच दिखाई देता हैं पर अपने बच्चों की दुर्दशा दिखाई नहीं दे रही


सुपौल। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर की पदयात्रा ने आज सुपौल जिले के प्रतापगंज प्रखंड में प्रवेश लिया। प्रतापगंज में जनसंवाद करते हुए उन्होंने जनता से कहा कि यदि आप अपने बच्चों की चिंता नहीं करोगे तो आपके बच्चे मजदूरी ही करेंगे। आप लोगों को लालू जी से सीखना चाहिए, वह अपने नवीं फेल बेटे को बिहार का राजा बनाने में लगे हुए हैं और आप उनका झंडा लेकर उनकी इस मुहिम को पूरी करने में जुटे हुए हो। आपके बच्चे मैट्रिक, बीए पास हैं फिर भी चपरासी का भी नौकरी नहीं मिल रहा हैं। आप जाति और धर्म के नाम पर वोट करते आए हो इसलिए आपके बच्चों को दूसरे राज्यों में जाकर मजदूरी करनी पड़ रही हैं। आप ही अपने बच्चों की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार हैं।

इसी के साथ प्रशांत किशोर ने सुपौल की जनता से कहा कि आपको मोदी जी का सीना 56 इंच का है यह समझ आ रहा है, लेकिन अपने बच्चों का खाए बगैर सीना सिकुड़ के 20 इंच का हो गया यह नहीं दिख रहा हैं। आपकी दुर्दशा के लिए जो नेता जिम्मेदार हैं, जिन्होंने आपको गरीब और लाचार बना दिया, वही नेता जब चुनाव में वोट मांगने आएगा तब आप जाति, धर्म, मंदिर के नाम पर वोट करेंगे। वोट करने के समय आपको अपने बच्चों की चिंता नहीं होती, आपको तो अपनी जाति की चिंता हैं।यदि आपको अपने बच्चों की दुर्दशा सुधारनी हैं तो अगली बार अपने बच्चों के लिए वोट दीजिएगा। आपको अपने बच्चों के लिए स्वार्थी बनना होगा।


प्रशांत किशोर की पदयात्रा ने आज सुपौल जिले के प्रतापगंज प्रखंड में प्रवेश किया

प्रशांत किशोर ने शनिवार को सुपौल जिले के प्रतापगंज प्रखंड के सुर्यापुर ग्राम से अपनी पदयात्रा की शुरुआत की। उसके बाद परसा बीरबल, टेकुना, भवानीपुर आदि जगहों पर जन सभा को संबोधित करते हुए रात्रि विश्राम के लिए भवानीपुर दक्षिण में बने जन सुराज कैंप पहुंचे। जहां उन्होनें स्थानीय लोगों के साथ समस्याओं पर संवाद किया। कई जगहों पर फूलों की माला, अंगवस्त्र पहनाकर लोगों ने उनका स्वागत किया। प्रशांत किशोर की पदयात्रा में बैंड-बाजा, ढोल-नगाड़ों के साथ कई जगहों पर आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं की भीड़ भी देखने को मिली।

कोई टिप्पणी नहीं