Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

वाम नेताओं दिया कॉमरेड सीताराम येचुरी को श्रद्धांजलि


  • शोषितों ,पिछड़ों ,दलितों के नेता थे कॉमरेड सीताराम येचुरी
  • वाम राजनीति के मजबूत स्तंभ थे कॉमरेड सीताराम येचुरी
  • एक मजबूत मार्क्सवादी विचारक थे कॉमरेड सीताराम येचुरी।भाकपा


सुपौल। भाकपा, माकपा और भाकपा माले के संयुक्त नेतृत्व में मिलन मैरेज प्लेस सुपौल में दिन के एक बजे से भाकपा के प्रभारी जिला सचिव कॉमरेड शंभू शरण शर्मा,माकपा के जिला सचिव कॉमरेड भोला यादव और माले नेता सह ऐक्टू जिला सचिव कॉमरेड अरविंद कुमार शर्मा की संयुक्त अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सह संकल्प सभा की शुरुआत की गई।

श्रद्धांजलि सह संकल्प सभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा की कॉमरेड सीताराम येचुरी के निधन से सिर्फ वाम राजनीति को ही नही,लोकतांत्रिक और धर्म निरपेक्ष राजनीति को भी अपूरणीय क्षति हुई।
आज पूरे देश के संसाधनों पर मोदी जी के द्वारा अदानी अंबानी का कब्जा किया जा रहा है।जनता के महंगाई, बेरोजगारी और टैक्स की मार से कराह रही है। उस समय एक ऐसे नेता का जाना जो अपने आंदोलनों के बल पर इंदिरा गांधी को जे एन यू के कुलपति पद से इस्तीफा देने पर मजबूर किया था।बड़ा ही दुखदाई है। लेकिन उनका विचार और सपना आज भी हमारे बीच जिंदा है और एक वर्ग विहीन समाज बनाने का साहस और प्रेरणा दे रहा है।
हम उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का संकल्प लेते हुए।शोषितों, वंचितों,अल्पसंखकों के बीच उनके विचार को फैलाकर एक समतामूलक समाज बनना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
सभा को राजेश कुमार माकपा नेता सह जिला सचिव किसान सभा,किसान नेता डा चंद्रभाष ,सदानंद राम,माकपा के अंचल सचिव अरुण कुमार, मो निजाम,नंदन कुमार शर्मा,रजनीश कुमार,भाकपा नेता ललन साह,विद्यानंद कामत,उपेंद्र यादव आदि नेताओं संबोधित किया ।

कोई टिप्पणी नहीं