Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छातापुर : दो ट्रक की भीषण टक्‍कर में चालक गंभीर रूप से जख्‍मी, स्थिति नाजुक

:



सुपौल। छातापुर प्रखंड अंतर्गत ललितग्राम थाना क्षेत्र में एनएच 27 मुख्य मार्ग पर ओवरब्रिज के समीप रविवार शाम दो ट्रैकों के बीच भीषण टक्कर हो गई। घटना में एक ट्रक के चालक का पैर कटने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना ललितग्राम पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौजूद लोगों की सहयोग से क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए नरपतगंज हॉस्पिटल भेज दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और एन.एच 27 जाम हो गया, जिससे एन एच के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रक बीआर 01 जीएच 4324 फारबिसगंज से सिमराही की ओर जा रही थी। उसी क्रम में क्वाटर चौक स्थित ओवरब्रिज पर उसी दिशा से आगे चल रही ट्रक यूपी 53 ईटी 9486 का अचानक टायर फट गया और उनका संतुलन बिगड़ गया, जिस वजह से पीछे तेजगति से आ रही ट्रक ने जोरदार उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयावह थी कि आसपास के लोग चौंक गए और लोगों ने आवाज सुनकर एनएच 27 पर दौड़कर पहुँचा तो देखा कि दो ट्रक आपस में बुरी तरह से टकराकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना ललितग्राम थाना को दी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची ललितग्राम पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से बचाव कार्य मे जुट गए। बहरहाल, कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला और इलाज हेतु नरपतगंज हॉस्पिटल भेज दिया। आधे घंटे बाद पुलिस ने एन. एच 27 से जाम हटवाया और यातायात बहाल किया। सूचना के अनुसार जख्मी चालक की स्थिति नाजूक बनी हुई है, जिसे गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। ललितग्राम थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जख्मी चालक को हॉस्पिटल भेज दिया गया है और जाम को हटवाकर यातायात बहाल कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं