Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिहार सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप की सफलता को लेकर हुई बैठक



सुपौल। जिला में जिला प्रशासन और बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा बिहार सब जूनियर (अंडर 15 और अंडर 17) स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सुपौल सदर अनुमंडल पदाधिकारी इंद्रवीर कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि यह राज्य स्तरीय चैंपियनशिप है और इसके सफलता के लिए सभी लोगों के सहयोग की आवश्यकता है। बैठक में जिला और अनुमंडल के संबंधित पदाधिकारी और बैडमिंटन एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित थे।

चैंपियनशिप का आयोजन 11 से 14 सितंबर 2024 तक किया जाना है। आयोजन के सफल संचालन के लिए अलग-अलग कार्यों के लिए अलग-अलग समिति का गठन किया गया है। बैठक में सभी समिति के साथ आयोजन की तैयारी की समीक्षा की गई और सभी पदाधिकारियों और एसोसिएशन के सदस्यों को अपने स्तर से सभी तैयारियां समय से पूरी करने का निर्देश दिया गया।

चैंपियनशिप नव निर्मित इनडोर स्टेडियम में की जाएगी। स्टेडियम की तैयारी के लिए सहायक अभियंता को आवश्यक निर्देश दिए गए। बाहर के जिलों से आने वाले खिलाड़ियों के स्वागत, आवासन, खानपान, मीडिया, ट्रॉफी इत्यादि के लिए सभी तैयारियों का जायजा लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं