Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छातापुर : भाजपा के सदस्यता अभियान में मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलु ने युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई, 2024 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पार्टी के नेता व कार्यकर्ता जुटे



सुपौल। भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलु ने युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई, अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जुड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार देश की सेवा करने का मौका देने पर एक-एक मतदाताओं के लिए आभार व धन्यवाद संदेश भेजा है।

भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत बीते 10 दिनों में ही देश भर में करीब पांच करोड सदस्य बन चुके हैं। मंत्री ने कहा कि सदस्यता अभियान के साथ-साथ इलाके की चहुमुखी विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं, आमजनों की समस्या से अवगत होकर उसका त्वरित समाधान भी कर रहे हैं।

विधानसभा क्षेत्र में पांच बड़े पूल का निर्माण के लिए विभागीय मंत्री से नैतिक सहमति बन गई है, ताकि परियाही घाट सहित अन्य घाटों पर बहुप्रतीक्षित पूल का निर्माण कराया जा सके। सर्वे कार्य में धांधली व रिश्वतखोरी की शिकायत पर उन्होंने तल्ख टिप्पणी की, कहा कि इस संदर्भ में सुवह विभागीय मंत्री से बात हुई है और सर्वे कार्य में गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं