Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

श्री गणेश महोत्सव 2024: गणपति बप्पा के जयकारे के साथ शुभारंभ



सुपौल। जिला मुख्यालय अंतर्गत गांधी मैदान में शनिवार को श्री गणेश महोत्सव 2024 का शुभारंभ हुआ। पूजा के आचार्य अरुण कुमार झा मुन्ना ने भगवान श्री गणेश जी के प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूजा प्रारंभ किया। इस अवसर पर भाव पूजा पंडाल बनाया गया है और पूरे गांधी मैदान को आकर्षक रूप से सजाया गया है।


पूजा समिति के अध्यक्ष श्री राम लखन चौधरी ने बताया कि यह महोत्सव 11 दिवसीय आयोजन है और प्रतिदिन सुबह 9:00 बजे से पूजा एवं संध्या 7:00 बजे से आरती एवं प्रसाद वितरण किया जाएगा। दिनांक 8 सितंबर 2024 से दिनांक 14 सितंबर 2024 तक दिन के 3:00 से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन श्रीधाम वृंदावन से पधारी प्रख्यात कथा वाचिका देवी मुरली का गॉड के द्वारा किया जाएगा।


दिनांक 15 सितंबर 2024 को संध्या 6:30 बजे से महा आरती का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर एक मेला का भी आयोजन किया गया है जिसमें विभिन्न प्रकार के झूला, मीना बाजार, तमाशा, नाश्ता, मिठाई की दुकान लगाया गया है।


श्री गणेश महोत्सव 2024 के शुभारंभ के साथ ही गणपति बप्पा के जयकारे के साथ पूरे शहर में उत्साह और उल्लास का माहौल है। लोगों ने गणेश जी की पूजा के साथ ही अपने घरों में भी गणेश जी की स्थापना की है और विधि-विधान से पूजा कर रहे हैं।


श्री गणेश महोत्सव 2024 का शुभारंभ एक भव्य और आकर्षक तरीके से हुआ है और यह आयोजन पूरे शहर के लोगों के लिए एक बड़ा आकर्षण का केंद्र बन गया है।

कोई टिप्पणी नहीं