Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुपौल में चार दिवसीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन, 200 से अधिक प्रतिभागी होंगे शामिल



सुपौल। चार दिवसीय 100 बिहार सब जूनियर अंडर 15 एवं अंडर 17 राज्य बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। यह चैंपियनशिप बुधवार को व्यवहार न्यायालय के पास स्थित नव निर्मित मल्टीपर्पस इंडोर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। जिला प्रशासन, बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड, बिहार बैडमिंटन संघ और सुपौल जिला बैडमिंटन संघ के संयुक्त तत्वावधान में यह चैंपियनशिप आयोजित की जा रही है, जो 11 से 14 सितंबर तक चलेगी।


इस चैंपियनशिप के लिए व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है और इंडोर स्टेडियम को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बाहर से आने वाले प्रतिभागियों के लिए निबंधन कराने के लिए परिसर में काउंटर बनाए गए हैं। इस चैंपियनशिप में 200 से अधिक प्रतिभागियों के पहुंचने की संभावना है, जिनमें से कई राष्ट्रीय स्तर के प्रतिभागी भी शामिल हैं।

जिला प्रशासन ने प्रतिभागियों के ठहरने के लिए अलग-अलग व्यवस्था की है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। चैंपियनशिप के सभी मैच एक नेशनल रेफरी और पांच राज्य स्तरीय रेफरी की देखरेख में खेले जाएंगे। चयनित प्रतिभागी राष्ट्रीय चैंपियनशिप प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं