Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

त्रिवेणीगंज : दिन दहाड़े बर्तन व्यापारी को गोली मारकर 10 हजार रुपये लूटे



सुपौल। जदिया थाना क्षेत्र के नंदना में तीन अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बर्तन व्यापारी को गोली मारकर 10 हजार रुपये लूट लिए। इस घटना में अपराधियों ने तीन गोली चलाई, जिसमें से एक गोली बर्तन व्यापारी के दाएं कंधे में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

घटना के बाद, डायल 112 पुलिस टीम ने जख्मी बर्तन व्यापारी को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है। गोली जख्मी के दाएं कंधे में अभी भी फंसा हुआ है।

जख्मी बर्तन व्यापारी के परिजन और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद 42 नंबर रोड से बस्ती होकर हथियार का प्रदर्शन करते हुए भाग गए। लोगों ने यह भी कहा कि इस तरह की घटना अक्सर जदिया थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा घटित की जाती है, फिर भी जदिया पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठाते हैं।

पुलिस पदाधिकारी राजनंद ने बताया कि घटना की जांच चल रही है और जख्मी की हालत नाजुक है, उसे बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं