Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बेटी की शादी के लिये रूपये ले जा रहे परिजनों को अपराधियों ने मारी गोली, लूट लिये सभी रुपये



सुपौल। सरायगढ़-भपटियाही रेलवे ओवर ब्रीज के समीप एनएच 327 ए पर मंगलवार की दोपहर अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति के पैर में दो गोली मारकर एक लाख रुपये व घड़ी छीन लिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मधुबनी जिला के अमान पंचायत अंतर्गत घोघरडीहा इस्लामपुर गांव के वार्ड नंबर 04 निवासी मो अजहर के पुत्र मो जन्नत अपने साथी मो अमानुल्लाह के साथ अपने घर से एक ही बाइक पर सवार होकर सदर प्रखंड के चैनसिंहपट्टी गांव में एक शादी समारोह में राशि लेकर जा रहा था।

जानकारी मिली कि मो अमानुल्लाह के लड़की की निकाह चैनसिंहपट्टी गांव में होने वाला था, जिसके तिलक का राशि लेकर जा रहा था। सरायगढ़ ओवर ब्रिज के समीप दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर रोक दिया। अपराधियों ने मो जन्नत से रुपये छीनने लगा। लेकिन मो जन्नत रूपये छीनने नहीं दे रहा था। अज्ञात अपराधियों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई भी हुआ। इसके बाद अपराधियों ने मो जन्नत को दाएं पैर में दो गोली मार दी व एक लाख रुपए छीनकर भाग गया। घायल मो जन्नत को उसके साथी मो अमानुल्लाह सहित अन्य लोगों की मदद से सुपौल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

 भपटियाही थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंचकर घायल मो जन्नत के बाइक को जब्‍त करते जांच शुरू कर दिया। भपटियाही के थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि घायल मो जन्नत का इलाज एक निजी क्लिनिक में किया जा रहा है। फिलहाल घायल द्वारा पुलिस को बयान नहीं दिया गया है। पुलिस को बयान देने के बाद अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। तब तक पुलिस जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं