Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पिपरा : दोस्‍त के साथ मेला देखने गये युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप



सुपौल। पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 327 ई पर बिजली पावर सब स्टेशन कटैया से पश्चिम गुरुवार देर रात एक 35 वर्षीय व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। खून से लथपथ शरीर के चिथड़े सड़क पर देख लोग भोच्‍चक रह गये। घटना में मृत युवक को करीब 20 फीट तक घसीटा गया। जिससे सड़क खून से लथपथ था। मृतक की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के लालपट्टी वार्ड नंबर 01 निवासी महेंद्र मंडल का 35 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार मंडल के रूप में हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीणों ने करीब एक घंटे तक सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। परिजनों ने पप्पू के एक दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है जो पुलिस के लिए जांच का विषय है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का जायजा लिया और जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को स्थानीय गणमान्य लोगों के सहयोग से थानाध्यक्ष अमित कुमार ने जाम को हटवाया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। 

परिजनों की मानें तो पप्पू गुरुवार देर रात को करीब 01 बजे रात तक कृष्ण जन्मोत्सव पर आयोजित मेला देखने तुल्लापट्टी गया था, जो करीब एक बजे रात को अपने पत्नी और बच्चों को मेला से घर भेज दिया और कहा हम भी एक-आध घंटे में घर आ जाएंगे। यह कहकर वो मेला पर रुक गया। पप्पू के साथ विवेक नाम का उसका एक दोस्त भी था। मृतक के पिता महेंद्र मंडल ने कहा है कि एक व्यक्ति जिसका तुलापट्टी में ननिहाल है, वह बराबर मेरे घर आकर मेरे बेटे को शराब पिलाता था। मेरे बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है। उसकी हत्या कर सड़क दुर्घटना में मौत दिखाया गया है। इसकी जांच होनी चाहिए। कहा कि मेरे बेटे को मोटरसाइकिल या अन्य कोई वाहन नहीं था तो वह अकेले तुलापट्टी मेला से कटैया निर्मली के तरफ कैसे गया, इसकी जांच होनी चाहिए। मृतक पप्पू मंडल के माता-पिता भी दोनों एक ही रट लगाए रो-रोकर लोगों को कह रही थी कि मेरे बेटे को साजिश कर हत्या किया गया है। 

पत्नी काजल देवी अपने पति के मौत होने की बात सुनते ही बेहोश हो जाती रही। पप्पू का सात साल पहले राघोपुर प्रखंड अंतर्गत दीपनगर में शादी हुआ था उसके दो बच्चे हैं, एक 05 साल का लड़का रजनीकांत तो दूसरा डेढ़ साल का प्रेम, जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया क‍ि सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं