Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छातापुर : जेल से रिहा हुए युवक को जश्न मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने फायरिंग और हुड़दंग करने वाले तीन युवकों को किया गिरफ्तार



सुपौल। छातापुर मुख्यालय बाजार में जेल से छूटकर घर लौटे युवक अपने साथियों के साथ जश्न मना रहे थे, लेकिन जश्न के दौरान हुड़दंग और फायरिंग करने पर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों में से एक युवक गुरुवार को ही जेल से छूट कर घर आया था और अपने साथियों के साथ जश्न मना रहा था। 

पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है और एक युवक को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया है, जबकि दो युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। सहायक थानाध्‍यक्ष मो साहिद धर-पकड़ की कार्रवाई के दौरान जख्‍मी हो गये हैं और उन्‍होंने सीएचसी में उपचार कराया है। 

मामले में अवर निरीक्षक शकुंतला चंदन के बयान पर थाना कांड संख्या 274/24 दर्ज की गई है। एएसएचओ मो साहिद ने बताया कि गिरफ्तार युवक नरहैया निवासी मो रूस्तम का पुत्र मो दिलदार है, जो किसी अपराधिक मामले में जेल में था और गुरुवार को जमानत पर बाहर निकला था।। 

जमानत की खुशी में वह मुख्यालय बाजार में बाइक सवार अपने साथियों के साथ जश्न मना रहा था, लेकिन जश्न के दौरान फायरिंग भी की गई। फायरिंग और हुड़दंग के कारण बाजार के लोग भयभीत हो गये। 

गश्ती पर रही एसआई शकुंतला चंदन की सूचना पर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। जहां दिलदार सहित तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। अन्य युवक मौके से भाग निकले। 

कार्रवाई के दौरान स्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है। एसआई शकुंतला चंदन के बयान पर पांच नामजद और 20 से 21 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। हिरासत में लिए गए तीन युवकों में मो दिलदार को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा गया है, जबकि दो युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. मामले के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं