Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जन सुराज में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव, प्रशांत किशोर बोले - देवेंद्र जी जन सुराज के ध्वजवाहक के तौर पर इसे बनाने वाले लोगों में शामिल हो रहे हैं

 



पटना। जन सुराज अभियान में समाज के सभी वर्गों के लोग लगातार शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रशांत किशोर की उपस्थिति में पटना के ज्ञान भवन में आयोजित समाजवादी समागम कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और समाजवादी नेता देवेंद्र प्रसाद यादव जन सुराज से जुड़ें। प्रशांत किशोर ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि देवेंद्र बाबू ईमानदार और सच्चे नेता हैं। देवेंद्र बाबू अपने साथियों के साथ जन सुराज के ध्वजवाहक के तौर पर इसे बनाने वाले लोगों में शामिल हो रहे है। उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि हम हर ईमानदार व्यक्ति और नेता को जन सुराज से जोड़ रहे है। जन सुराज उन सभी व्यक्तियों को शामिल करेगा जो बिहार की मौजूदा व्यवस्था को बदलने के लिए अपना योगदान देना चाहते हैं। आज लाखों लोग जन सुराज से जुड़ रहे हैं, यही जन सुराज की असली ताकत और क्षमता है। 


जन सुराज से जुड़ने पर देवेंद्र प्रसाद यादव ने खुशी जाहिर की और प्रशांत किशोर की इस मुहिम में अपने साथियों के साथ शामिल होने के मौके पर पर उन्होंने तथाकथित समाजवादी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि नेता माला लोहिया जी को पहनाते हैं और मौका अपने ही बेटे और बेटियों को देते है। हम प्रशांत भाई के साथ जुड़ रहे है क्योंकि वह समाज में समानता की सोच रखते है जो कि समाजवादी विचारधारा से मिलती है। इसलिए प्रशांत जी के साथ जुड़ के हम एक बार फिर से समाजवाद को जिन्दा कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं