Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बी एन एम यू अंतर महाविद्यालय खो खो टूर्नामेंट : एम एल टी कॉलेज सहरसा और पार्वती साइंस कॉलेज मधेपुरा ने जीता खिताब



सुपौल। बी एन एम यू अंतर महाविद्यालय खो खो टूर्नामेंट का आयोजन बी एस एस कॉलेज सुपौल में किया गया। महिला वर्ग में एम एल टी कॉलेज सहरसा की टीम ने बीएसएस कॉलेज की टीम को एक पारी और 2 अंक से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। पुरुष वर्ग में पार्वती साइंस कॉलेज, मधेपुरा की टीम ने बीएसएस कॉलेज की टीम को मात्र 01 अंक से हराकर फाइनल में अपनी जीत दर्ज की। 

महिला वर्ग में बेस्ट रनर बीएसएस कॉलेज की आरती कुमारी, बेस्ट चेसर सोनाली कुमारी एम एल टी कॉलेज सहरसा और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट कविता कुमारी एम एल टी कॉलेज सहरसा रहीं। पुरुष वर्ग में बेस्ट रनर प्रेम राज पार्वती साइंस कॉलेज मधेपुरा, बेस्ट चेसर बीएसएस कॉलेज के मो जिब्राइल और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट पार्वती साइंस कॉलेज के भवेश कुमार रहे।

विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी और मोमेंटो प्रदान किए गए। बीएनएमयू के क्रीड़ा निदेशक डा अबुल फजल, संयुक्त सचिव डा जैनेंद्र कुमार, चयनकर्ताओं, पीटीआई, कोच, रेफरीज आदि को भी सम्मानित किया गया। डा फजल ने सभी टीमों को अच्छी खेल भावना प्रदर्शित करने के लिए धन्यवाद दिया। महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रो डा संजीव कुमार ने छात्रों का हौसला अफजाई करते हुए विश्वविद्यालय के लिए और भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

कोई टिप्पणी नहीं