Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

नेपाल से शराब लेकर भारत में प्रवेश कर रहे तस्कर धराया

सुपौल। एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी नरपतपट्टी और बिहार पुलिस के संयुक्त नाका दल ने 420 बोतल नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। 
जानकारी देते हुए 45वीं बटालियन के कमांडेंट गौरव सिंह ने बताया कि सूत्रों के माध्यम से सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 220 के क्षेत्र से नेपाल से भारत की तरफ प्रतिबंधित समान की तस्करी होने वाली है। सूचना की पुष्टि करने के उपरांत सूचना को थाना भपटियाही के साथ साझा किया गया तथा तस्करों को पकड़ने के लिए एक विशेष नाका दल का गठन किया गया। 
सउनि जयदेव गोष के नेतृत्व में अन्य 05 कार्मिक एवं बिहार पुलिस के कार्मिकों का नाका दल चिन्हित स्थान के लिए रवाना हुआ। निर्धारित मार्ग पर नाका दल सतर्कता के साथ ड्यूटी करने लगा। कुछ समय उपरांत नाका दल द्वारा देखा गया कि एक व्यक्ति बोरी में कुछ समान लिए स्पर संख्या 19.50 के क्षेत्र से नेपाल प्रभाग से भारत में प्रवेश करने कि कोशिश कर रहा है। व्यक्ति नाका दल को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन दल ने सर्तकता दिखाते हुए तस्कर को पकड़ लिया। तत्पश्चात नाका दल ने बोरी में रखे सामान की तलाशी ली। तलाशी के दौरान नेपाली शराब दिलवाले की 420 बोतल नाका दल द्वारा जब्त किया गया। 
पकड़े गए तस्कर की पहचान भपटियाही थाना क्षेत्र के कोढ़ली वार्ड नंबर 02 निवासी संतोष यादव के रुप में की गई। आवश्यक कागजी कार्रवाई के उपरांत जब्त की गई। शराब तथा गिरफ्तार तस्कर को भपटियाही पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।



कोई टिप्पणी नहीं