Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्रतापगंज के टेकुना में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

  • शव को पोस्टमार्टम में भेज घटना के छानबीन में जुटी पुलिस, मृतक के घर मचा रहा कोहराम

सुपौल। जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्रन्तर्गत टेकुना पंचायत के वार्ड नंबर-09 ईमामपट्टी गांव में मंगलवार को एक युवक का शव पेड़ से लटका देख राहगीरों के शोर मचाने पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। मौजूद भीड़ ने पेड़ से लटके मृत युवक की पहचान ईमामपट्टी गांव के मनोज पासवान के पुत्र 19 वर्षीय अभिनंदन कुमार के रुप में की है। मामले की जानकारी पर पहुंची प्रतापगंज पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 मामले में थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही घटना की सत्यता उजागर हो पाएगी। कहा कि युवक की हत्या हुई या आत्महत्या इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा। कहा कि घटना की जांच के लिए डॉग स्कवायड को बुलाया जा रहा है। वहीं मृत युवक की बहन ने बताया कि युवक को पेट दर्द की   शिकायत थी जिसे उपचार के लिए जाने की सलाह दी गई थी। लेकिन सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला। बताया कि सोमवार की रात 11:30 बजे तक वह घर में ही था। लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उसने रात का भोजन भी नहीं लिया।


 घटना को ले मृतक के पिता मनोज पासवान ने बताया कि छातापुर प्रखंड के मधुबनी निवासी बेचन पासवान से उनकी जाति दुश्मनी थी। चंद दिनों पूर्व ही   उसके पुत्र के साथ उन्होंने मारपीट किया था। उसी ने बदला लेने की बात कही थी। बताया कि चंद दिनों पूर्व ही अभिनंदन को मारने के लिए एनएच पर बेचन पासवान ने अपने पक्ष के लोगों को भेजा था। लेकिन अभिनंदन की जगह उसका चाचा था जिस कारण वे लोग वापस लौट गए। आरोप लगाया कि उनके   लड़के की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया है ताकि इसे आत्महत्या का रुप दिया जा सके। मृत युवक की बुआ ने बताया कि उन्हें न्याय चाहिए। समाचार प्रेषण तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। इधर, घटना को ले मृतक के घर करुण चित्कार से माहौल गमगीन बना हुआ है। वहीं दिनभर मृतक के घर ढांढस बंधाने वालों का तांता लगा रहा।

कोई टिप्पणी नहीं