Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अनियमित आपूर्ति से परेशान हैं छातापुर के विद्युत उपभोक्ता, एक पखवाड़े से समस्या और बढ़ी

  • मेंटनेंस में लापरवाही व मैन पावर की कमी के कारण उत्पन्न हो रही बाधा, मानसून में जगह-जगह लग रहा फॉल्ट



सुपौल टाइम्स प्रतिनिधि 

सुपौल। बीते एक पखवाड़े से छातापुर प्रखंड के उपभोक्ता अनियमित विद्युत आपूर्ति की दंश झेल रहे हैं। मेंटनेंस में लापरवाही के कारण छातापुर के उपभोक्ताओं को आती-जाती बिजली का दंश सहन करना पड़ रहा है।   

 उपभोक्ताओं की मानें तो यह परेशानी तकरीबन दो-तीन माह से है लेकिन बीते एक पखवाड़े से समस्या ने वृहतर रुप ले लिया है। खासकर संध्या काल बच्चों के पठन-पाठन के समय बिजली आपूर्ति में लगतार बाधा उत्पन्न होती रहती है। संध्याकाल आपूर्ति बाधित होने से लोगों को अंधेरे में समय गुजारना पड़ता है, जिससे असहज स्थिति का सामना करना पड़ता है। 


 उपभोक्ताओं ने बताया कि छातापुर में विद्युत आपूर्ति की यह दशा पहले कभी नहीं थी। पावर डिस्ट्रिव्युशन की अलग-अलग इकाई व नई व्यवस्था लागू होने के बाद से     प्रखंड को निर्बाध आपूर्ति की जाती रही और राजस्व के मामले में भी छातापुर की बेहतर स्थिति बनी रही। बावजूद हाल के दिनों में अनियमित आपूर्ति ने पुराने जमाने की याद ताजा कर दी है। इस बाबत पूछने पर जेई विद्युत वैद्यनाथ गुप्ता ने बताया कि 23 पंचायत के छातापुर प्रखंड में मैन पावर की कमी है। प्राईवेट लाईनमैनों की मदद से किसी तरह आपूर्ति को सुचारु रखने का प्रयास किया जा रहा है। बताया कि मानसून में जगह-जगह फॉल्ट की शिकायत होती है, यही कारण है कि आपूर्ति में कुछ देर के लिए बाधा का सामना करना पड़ता है। बताया कि उपलब्ध संसाधन में बेहतर सेवा देने का प्रयास किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं