Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हादसा: भाई की शिकायत दर्ज करवाने थाना जा रहे बाईक सवार माता पिता के साथ बड़े पुत्र को स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर, तीनों की मौत

  • बिशनपुर के निकट एनएच 106 पर हुई दुर्घटना, स्कॉर्पियो ने बाईक सवार को रौंदा, 
  • स्कॉर्पियो पर लगा है बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के वरीय परियोजना अभियंता का नेम प्लेट   

सुपौल न्यूज ब्यूरो

पिपरा (सुपौल)।  शनिवार की देर रात्रि पिपरा-बीरपुर मुख्य मार्ग एनएच 106 पर बिशनपुर के निकट तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो और बाइक में सीधे टक्कर होने की वजह से दुर्घटना में महेशपुर वार्ड नं0 1 चिलकापट्टी निवासी कमलदेव मेहता, उनकी पत्नी एवं उनके बड़े पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई।


टक्कर  इतनी जबरदस्त थी कि बाइक दो टुकड़ों में अलग हो गया, साथ ही स्कॉर्पियो भी पलट कर सड़क के किनारे खेत में जा गिरा। हालांकि स्कॉर्पियो चालक फरार होने में सफल रहा। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। 




सूत्रों के मुताबिक चिलकापट्टी निवासी कमलदेव मेहता का अपने भाई से आपसी विवाद हुआ था, जिस क्रम में वह अपने पत्नी एवं बड़े पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर पिपरा थाना में शिकायत दर्ज करवाने जा रहा था, इसी दौरान बिशनपुर के समीप पिपरा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही है स्कॉर्पियो से सीधे टक्कर हो गई।   सूचना पर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही अंचलाधिकारी रविंद्र कुमार चौपाल भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पिपरा पुलिस ने लाश को एंबुलेंस से पिपरा अस्पताल लाया जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया रविवार को करीब 12:00 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव को चिल्कापट्टी लाया गया।  एक साथ तीन मौत से परिजन बेसुध हैं। ठोकर मारने वाली स्कॉर्पियो बीआर11 पीसी 3774 पर वरीय परियोजना अभियंता, बिहार राज्य पुल निर्माण निगम का नेम प्लेट लगा था। घटना के बाद चालक सहित स्कॉर्पियो पर सवार सभी व्यक्ति फरार हो गए।

आवेदन मिलने पर होगी कार्रवाई, मृतकों के आश्रितों को मिलेगा मुआवजा

इस बाबत पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि ठोकर मारने वाली स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है। परिजनों का आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीओ रविंद्र कुमार चौपाल ने बताया कि नियमानुसार सभी मृतकों के आश्रितों को  मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं