Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुपौल - भीषण सड़क हादसे में 6 गंभीर , एक महिला की मौत

  •  पिपरा थाना एवं एम्बुलेंस ने नहीं उठाया फोन

सुपौल। सुपौल जिला मुख्यालय से सटे पथरा चौक पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक महिला की मौत हो गई। घायलों में दो की हालत नाजुक है। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा चौक का है, जहां टैंपू को एक पिकअप ने ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार दो परिवार के 6 लोग घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सभी घायलों को सदर अस्पताल सुपौल लाया गया। जहां एक महिला को डॉ ने मृत घोषित कर दिया।



घटना को लेकर सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरा तफरी बना रहा। घटना में पिपरा थाना क्षेत्र के तेतराही वार्ड नंबर 10 निवासी देवेंद्र साह के पत्नी पूनम देवी (44 वर्ष), बेटी प्रिया कुमारी (19 वर्ष) एवं छुटकी कुमारी (14 वर्ष) तथा इसी गांव के देवेंद्र साह के साला शंकर साह की पत्नी मनोरमा देवी (45 वर्ष), बेटी खुशी कुमारी (16 वर्ष) तथा बेटा राजा कुमार (12 वर्ष) ऑटो से सदर बाजार के नयानगर मोहल्ले में एक संबंधी के घर शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। पथरा टोला के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर में सभी लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि उन्हे टक्कर की आवाज सुनाई दी। सभी दौड़ कर सड़क पर आए। उनलोगों ने पिपरा थाना एवं एम्बुलेंस को कॉल लगाया। लेकिन थाना एवं एम्बुलेंस द्वारा फ़ोन नहीं उठाने पर  अन्य वाहनों से मदद लेकर सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुचाया गया।

हालांकि कोई भी घायल को मदद करने के लिए नहीं रुक रहा था जिससे परेशान ग्रामीणों ने रास्ते को जाम कर दिया। जब घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने पूनम देवी (45 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया वहीं दो महिला छुटकी कुमारी व मनोरमा देवी की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया। शेष सभी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

घटना की सूचना पर सदर एसडीओ मनीष कुमार एवं डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश अस्पताल पंहुचे और घायलों का हालचाल जाना। बेहतर इलाज के लिए उन्होने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिया। पिपरा थानाध्यक्ष द्वारा फ़ोन नहीं उठाने के मुद्दे पर सदर एसडीओ मनीष कुमार ने जांच करवाने का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं