Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

SUPAUL/बीरपुर - हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की घटना स्थल पर हुई मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

 

आश नारायण मिश्रा / वीरपुर (सुपौल)। अररिया जिला अंतर्गत घुरणा थाना के महेशपट्टी गांव वार्ड 09 निवासी 45 वर्षीय दुखी लाल यादव अपने पुत्र भवेश यादव के साथ पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भीमनगर की ओर जाने के क्रम में वीरपुर-भीमनगर एनएच-106 कोल्ड स्टोर के समीप शुक्रवार सुबह 11 बजे के आसपास भीमनगर से वीरपुर की तरफ आ रही एक हाइवा की चपेट में आने से दुखी लाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के साथ आक्रोशित परिजनों ने घटना स्थल पर पहुँच आगजनी करते हुए वीरपुर-भीमनगर एनएच 106 सड़क को घण्टो जाम कर प्रशासन के विरुद्ध नारे लगाये। बिलम्ब से घटना स्थल पर पहुची पुलिस को देख पुलिस के बिरुद्ध नारेवाजी कर खरीखोटी सुनाने लगे। मौके का फायदा उठा हाइवा चालक भागकर वीरपुर थाना पहुंचा और अपनी जान बचाई। घटना स्थल पर पहुचे वीरपुर थानाध्यक्ष डीएन मंडल आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाने का कोशिश करते रहे लेकिन आक्रोशित लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे और बार-बार घटना स्थल पर खड़ी हाइवा में आग लगाने का प्रयास कर रहे थे। बड़ी, मसक्कत के बाद पुलिस ने मामले को शांत करवाकर जाम खुलवाया। 

प्रत्यक्षदर्शी देवकृष्ण यादब, रामदेब यादब, हबली यादब ने बताया कि जिस स्थल पर घटना हुई है वहाँ बगल की जमीन पर हाइवा से मिट्टी भराई का कार्य किया जा रहा था। मोटरसाइकिल चालक हाइवा को देख गाड़ी रोक साइड में रुका था। हाइवा का चक्का चिकनी मिट्टी में फिसलने से पिछले छक्के की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

वीरपुर एएसपी रामानंद कुमार कौशल दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर मृतक के परिजनों को बताया कि पुलिस ने हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया हैं। सरकार के स्तर से मृतक के परिजनों को जो भी लाभ मिलना है वह दिलाया जाएगा। उनके समझाने बुझाने के बाद परिजन शांत होकर मृतक की लाश को पोस्टमार्टम पर ले जाने को राजी हुए और जाम हटा लिया।

वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है उन्होंने बताया कि मृतक का एक पुत्र नेपाल के लहान में पढ़ता हैं जिसके पास जाने की लिए वह घर से निकल कर भीमनगर जा रहे थे जहां से नेपाल के भंट्टाबारी से बस पकड़ लहान जाते लेकिन रास्ते मे ही मौत हो गई।


कोई टिप्पणी नहीं