Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

Supaul - पिपरा में झंडातोलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही त्रिवेनीगंज BDO सड़क दुर्घटना घायल

 


शादाब नेजामी / त्रिवेणीगंज (सुपौल)(सुपौल न्यूज नेटवर्क)। 

पिपरा में रविवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में त्रिवेणीगंज की बीडीओ आशा कुमारी घायल हो गईं। त्रिवेणीगंज प्रखंड कार्यालय में 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में झंडातोलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रही थीं। सुबह वह अपनी निजी कार से सुपौल आवास से त्रिवेणीगंज आ रही थीं। पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव में बाइक चालक को बचाने में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना होने के बाद बीडीओ की कार एनएच से नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में बीडीओ आशा कुमारी के दाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया है। वहीं हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग जुट गए‌ लोगों ने अपने स्तर से मदद करने की कोशिश भी की। वहीं बाइक चालक और सवार दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर रेफर किया गया है।

घायल बीडीओ आशा कुमारी को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां उनका लाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचीं। बताया जाता है कि बाइक पर दो ही लोग सवार थे और दोनों की हालत गंभीर है। वहीं, हादसे में कार के चालक को भी चोट लगी है उसकालाज भी अनुमंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं