Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सावधान, सुपौल में घूम रहा है जिंदा भूत

सुपौल (सुपौल टाइम्स)। भागलपुर ईशानचक थाना क्षेत्र में गंगा नदी में डूबने से जिस ठग की मौत हो गई थी आजकल उसकी आत्मा अपने गृह जिला सुपौल में टहलते हुए देखी जा रही है। जिन लोगों को यह पता है कि उसकी मौत पानी में डूबने से हो गई थी वे इस भूत से काफी घबरा रहे हैं।

घटनाक्रम- अमर कुमार नाम का एक आदमी अक्टूबर 2017 को इशाक चक भागलपुर के वैसे घाट पर डूब कर मर गया जहाँ पानी कम था। चार अक्टूबर17 को इशाकचक थाने में112/17 कांड दर्ज किया गया। वहीं अमरपुर थाने में दशहरे के वक्त ही कांड संख्या 540/18 दर्ज हुआ जिसमें अमर पर नौकरी दिलाने के नाम रुपये ठगने का आरोप था। पुनः कोर्ट मे इसी मामले में सी1036/18 तथा 1429/18 केस दर्ज हुआ। अमर 540/18 मे जेल गया। प्रोविजनल बेल हुआ और अभी गैर जमानती वारंट पर हैं। सी1036/18 में भी जमानत पर हैं।

बताया दें कि बिहार सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री इनके मामा के मित्र अर्थात मामा ही है जिनके नाम पर और जिले के वरीय पदाधिकारी का नाम लेकर लोगों को भयाक्रांत करते हैं। किसी की भी नौकरी खा लेने या किसी को भी नौकरी दिलवा देने एवं अन्य कोई भी काम करवा देने का दावा करते हैं। शायद इसी वजह से हाईकोर्ट के वारंट के बावजूद ये आराम से बाहर घूम रहे हैं। ऐसी डुबकी सभी लगाये, सारे केस धरे रह जाए- क्या आपने गंगा में ऐसी डुबकी देखी है।

मामला - प्रतापगंज दुअनिया निवासी अमर कुमार का शुरू से ही फ्रॉडिंग का धंधा रहा है। उसकी शादी यही हुई है। शादी के बाद दिल्ली में भी यही सिलसिला चालू रहा। वर्ष 2014 में पत्नी को अपने पति के खिलाफ बसन्तकुंज साउथ में थाने में प्राथमिकी दर्ज करवानी पड़ी। पुलिस ने अमर को महरौली से खोज निकाला और चेतावनी देकर छोड़ दिया। फिर अमर भागलपुर में रहने लगा।

अमर ने भागलपुर में चंदन चौधरी को अपना बिजनेस पार्टनर बनाया और मंत्रीजी से अपने जान पहचान का हवाला देकर वहाँ बहुत सारे लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर 40-50 लाख रुपये ठग लिया। जब चंदन को संदेह हुआ तो गंगा नदी में डूबने का नाटक किया। इशाक चक थाने में अभी भी कांड संख्या 112/17 लंबित है। नदी में डूबने के बहाने नेपाल में अपनी बहन के घर पर रहने लगा। जानकारी होने पर अमर की पत्नी वहाँ से अपने पति को घर लाई। जहाँ चंदन और अन्य तीन चार लोगों ने अपना पैसा वापस मांगा तो उसने सबको चेक दिया जो वाउंस हो गया। अमर अमरपुर थाने में कांड संख्या 540/181036 /18 तथा दो अन्य मुकदमें में वांछित है। 540/18 में गैर जमानती वारंट पर हैं तथा दूसरे में जमानत पर। 

कोई टिप्पणी नहीं